कांग्रेस विधायक की सेक्स सीडी से सियासी भूचाल

इंदौर। चुनावों को लेकर राजनीतिक दांव-पैच का सिलसिला अब तेज हो गया है और अपना टिकट हासिल कर अपने प्रतिद्वंदी का पत्ता साफ़ करवाने के लिए ग...

इंदौर। चुनावों को लेकर राजनीतिक दांव-पैच का सिलसिला अब तेज हो गया है और अपना टिकट हासिल कर अपने प्रतिद्वंदी का पत्ता साफ़ करवाने के लिए गंदी राजनीति शुरू हो गई है। हालिया हालातों को देखकर ऐसा लगने लगा है कि सी डी का भूत सब कुछ छोड़-छाड़कर काँग्रेस के पीछे किसी ग्रहण की तरह से लग गया है। ताजा मामला मध्य प्रदेश का है, जहाँ कांग्रेस के एक विधायक की कथित अश्लील सी डी सामने आई है।

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले मध्यप्रदेश की राजनीति में एक अश्लील सीडी को लेकर भूचाल आ गया है और इस भूचाल में फंसे हैं देपालपुर से कांग्रेस के विधायक सत्यनारायण पटेल। इस सीडी में कांग्रेस विधायक सत्यनारायण पटेल को कथित तौर पर एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है।

विडियो में देखने के लिए यहां क्लिक करे


उधर, मामले में फंसे पटेल बुधवार दोपहर को मीडिया के सामने आए और अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि यह मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश है। इसमें मेरी पार्टी के अलावा विपक्ष की भी भूमिका है। ऐसा इसलिए किया गया है, जिससे मेरी छवि खराब हो और वे मुझे चुनाव में टिकट की दावेदारी से दूर कर सकें।

उन्होंने बताया कि सीडी में वे नहीं हैंए बल्कि उनके चेहरे को क्रॉप कर इस्तेमाल किया गया है। उन्होंने साइबर सेल में इसकी शिकायत की है वे इसकी फारेंसिक जांच भी करवा रहे हैं। कांग्रेस नेता की इस अश्लील सीडी ने चुनावी माहौल को और अधिक गर्म कर दिया है। किसी कांग्रेसी नेता की अश्लील सीडी को लेकर लंबे समय से चर्चाओं का बाजार गर्म था जो कि मंगलवार रात को सबके सामने आ गया।

सीडी के सार्वजनिक होते ही पक्ष एवं विपक्ष के नेताओं सहित अन्य लोग भी इसे पाने के लिए नेट सहित अन्य माध्यमों का सहारा ले रहे हैं। यह सीडी सबसे ज्यादा वाट्सएप के जरिए लोगों तक पहुंची है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले हाल ही में बीजेपी के पूर्व वित्तमंत्री राघवजी की सीडी जारी होने के बाद पूरे मध्यप्रदेश में राजनीतिक भूचाल आ गया थाए जिसके बाद राघवजी को पद सहित पार्टी से बाहर जाना पड़ा है।

गौरतलब है कि पटेल परिवार लंबे अरसे से कांग्रेस पार्टी के साथ हैं। टिकट के फायनल होने मे चंद दिन ही बाकी हैं। गुरुवार को राहुल गांधी भी नगर मे सभा सम्बोधित करेंगे। ऐसे समय सीडी का आना पटेल के लिए किसी भंवर से कम नही है।

इस लेख पर अपने विचार व्यक्त करें...

Related Posts

India 7916520792091540935
item